इस बाइक ने माइलेज में छोड़ा सभी को पीछे, मात्र 1000 रूपए में जाएगी दिल्ली से कश्मीर

आज भारत में आम लोगों के बजट के बाइक को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, क्योंकि हर कोई आम आदमी बाइक खरीदने से पहले उसके माइलेज को जरूर देखता है। बेस्ट माइलेज बाइक के क्रम में आज हम आपको Hero की बाइक के बारे में बता रहे हैं, जिसकी कीमत काफी कम है, लेकिन माइलेज में काफी ज्यादा है।

Hero HF 100 बाइक

आज हम बात कर रहे हैं Hero HF 100 बाइक के बारे में, यह बाइक काफी किफायती दामों के साथ अच्छा माइलेज भी देते हुए नजर आ रही है। यह बाइक मजबूती और फीचर्स में काफी आगे है। इस बाइक में आपको 97.2cc का इंजन मिलता है जो कि 8.02 पीएम की पावर तथा 8.5nm का टार्क जनरेट करता है।

WhatsApp Group Join Now

कई कलर ऑप्शन और नए फीचर्स

नया Hero HF 100 आपको ब्लैक कैनवस वर्शन में आपको कई कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिसमें नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, हैवी ग्रे के साथ ब्लैक और ब्लैक के साथ स्पोर्ट्स रेड कलर ऑप्शन शामिल है। इसके साथ ही इसमें 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। वही 5 साल की वारंटी, इस बाइक के गिरने पर इंजन कट ऑफ़, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ़, ऑल वेदर ईजी स्टार्ट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स प्रदान किये गये है।

ब्रेकिंग सिस्टम

इसकी ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो, इसमें 130mm के ड्रम ब्रेक तथा रियल में 130, के ड्रम ब्रेक लगाए गए हैं वहीं इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम लगाया गया है।

70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज

Hero HF 100 एक माइलेज की बात करें तो, इसे सबसे ज्यादा इसीलिए पसंद किया जा रहा है, क्युकी कंपनी का दावा है कि, यह बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से प्रदान करती है। इस माइलेज को ARAI ने भी प्रमाणित कर दिया है। इसके साथ ही आपको इसमें 9.5 लीटर का फ्यूल टैंक में मिलता है, यदि एक बार आप टैंक को पूरा भरवा लेंगे तो आप दिल्ली से जम्मू कश्मीर की यात्रा पूरी कर सकते हैं।

Hero HF 100 कीमत

व्हाई इस भाई की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत भी काफी कम है यह बाइक 60,760 रुपये से शुरू होकर सेल्फ-स्टार्ट वेरिएंट के लिए 66,408 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक है। वही ऑन रोड आते-आते इसमें थोड़ा इजाफा हो सकता

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment