Ather का यह नया स्कूटर चल रहा है, मात्र ₹126 रुपए महीने के खर्च पर, देखे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

इस समय इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में Ather का नाम सबसे पहले लिया जा रहा है। इसने भारतीय बाजार में अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है जो की, पावर और रेंज दोनों ही प्रदान करने में सक्षम माना जा रहा है।

Ather 450S

आज के समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर पेट्रोल की तुलना में काफी सस्ते है। साथ ही यह काफी कम खर्चे में चल रहे हैं, जिसके कारण लोग इन्हें सबसे ज्यादा पसंद करते हुए देखे जा सकते हैं। इस समय इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात की जाए तो Ather 450S लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है, क्योंकि इसकी हाई परफार्मेंस इस स्कूटर को अन्य स्कूटर की तुलना में काफी अलग बनाते हुए देखी जा सकती है।

WhatsApp Group Join Now

Ather द्वारा पेश किया गया अपना Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी किफायती कीमत के साथ बाजार में लॉन्च हुआ है। इसके साथ इसमें आपको कई बेहतर फीचर्स भी देखने को मिल रहे हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की राइडिंग कास्ट बहुत ही कम है, जिसके कारण यह लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

126 रुपए महीना कास्ट

बताया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 126 रुपए प्रति महीने पर आसानी से चल सकता है जो की, अन्य स्कूटर की तुलना में काफी कम है। इस स्कूटर को रोजाना यदि आप 20 किलोमीटर चलाते हैं तो इसका एवरेज बिजली का बिल प्रति यूनिट दाम ₹8 के अनुसार सिर्फ 126 रुपए महीना ही आपको देना होता है। इस तरह से आप सिर्फ 126 रुपए में इस स्कूटर को पूरे महीने चला सकते हैं।

जबरदस्त बेटरी पॉवर

इसके पावर की बात की जाए तो इसमें 5.4 किलो वाट की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, इसमें लिथियम आयन बैटरी को जोड़ा गया है जो कि, आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करती है। साथ ही यह आपको 115 किलोमीटर की रेंज भी दे रही है। इस स्कूटर में आपको एक बेहतरीन चार्जर प्रदान किया जा रहा है जो की काफी जल्दी चार्ज करने में सक्षम है। इसे आप 7.5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं और 115 किलोमीटर की रेंज प्राप्त कर सकते हैं।

आधुनिक फीचर

Ather 450S स्कूटर में 7″ की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, मोबाइल कनेक्टविटी, एलाय व्हील, डिस्क ब्रेक, LED लाइट, USB चार्जर व सभी फीचर मिल जाते हैं। यह आपके रोजाना के कामों के साथ लम्बे सफर में भी काफी आरामदायक स्कूटर है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment