TVS कंपनी ने पेश किया मार्केट में एक शानदार स्कूटर, कीमत 40 हजार से भी कम, फीचर्स में कोई कमी नही

यदि आप एक बढ़िया Two Wheeler Scooter की तलाश में है, तो TVS आपके लिए एक बढ़िया क्वालिटी की स्कूटर पेश कर रही है, जो Low Budget वाली स्कूटी होगी।

तो आइए अब इस लेख में TVS Ntork 125 Scooter के बारे में विस्तार से जानते है।

WhatsApp Group Join Now

TVS Ntork 125 Scooter Features in Hindi

Tvs Ntork 125 Scooter में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और Digital Indicator, डिजिटल स्पीडोमीटर और ऑडोमीटर के साथ-साथ Digital Control System और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और ट्यूबलेस टायर मिलता है।

अगर टीवीएस के स्कूटर की आधुनिक फीचर्स की बात करें, तो इसमें डिजिटल प्रीमियम सेगमेंट वाली शानदार फीचर्स जोड़े गए हैं, जो आपको देखने में काफी सुविधाजनक लगेंगे।

TVS Ntork 125 Scooter Powerful Engine in Hindi

Tvs Ntork 125 Scooter 124.7 सीसी की पाॅवरफुल इंजन के साथ आती है, 9 लीटर की Fuel Tank के साथ इस स्कूटी को आप बढ़िया डिस्क ब्रेक सिस्टम के साथ पा सकते है, जो 80 किलोमीटर प्रति घंटे की Top Speed की क्षमता रखती है, जो इस समय बाजार में लोगों के लिए आकर्षित बना हुआ है।

OLA का झोला खाली करने के लिए Ather Energy ने पेश किया 125Km का शानदार रेंज वाला Electric Scooter

1247 सीसी की यह स्कूटर Powerful Engine के साथ मार्केट में पेश होगी, जो सभी स्कूटी की तुलना में काफी Powerful होगी।

WhatsApp Group Join Now

Tvs Ntork 125 Scooter Price in Hindi

Tvs Ntork 125 Scooter 84000 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हो गई है। 2024 के इस नए वर्ष में आपको यह स्कूटी काफी Attractive Scooter लगेगी, जो बाकी कंपनी की तुलना में बढ़िया फीचर्स देती है। यह स्कूटी जिसको आप शानदार Finance Plan की सुविधा पर भी खरीद सकते हैं।

यदि टीवीएस के अन्य स्कूटर से इसकी तुलना की जाए, तो इसकी कीमत कम है, इस तरह से इस समय बाजार में जितनी भी स्कूटर आ रही है, उनकी कीमत लगभग 1 लाख रुपए तक होती है, हालांकि इसकी कीमत मात्र 84000 है, जिसे आप एक मुश्त किस्त देकर भी खरीद सकते हैं।

यदि आप EMI पर स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो इसका EMI प्लान भी है, जिसे चेक करने के लिए आपको टीवीएस के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जहां से आप EMI Plan को चेक कर सकते हैं।

Leave a Comment