Yamaha अपनी पुरानी बाइक RX100 को एक बार फिर से नए रूप में करने जा रहा लाँच, नया लुक और इंजन बनाएगा दीवाना… देखे कीमत

Yamaha कंपनी अपने मजबूत बाइक और अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती है। साथ ही Yamaha की बाइक में आपको शानदार लुक और फीचर्स देखने को मिलते हैं। अब इसी कड़ी में Yamaha अपनी पुरानी बाइक Yamaha RX100 को एक बार फिर से नए लुक में पेश करने वाली है। इस बाइक को एक समय काफी ज्यादा पसंद किया गया था और एक बार फिर से कंपनी इसी बाइक को लेकर सामने आ रही है।

Yamaha RX100 का नया डिजाईन

कंपनी द्वारा बताए गए इस मॉडल में आप देख सकते हैं कि, यह बाइक आपको काफी रेट्रो लुक में दिखाई देने वाली है। इसके साथ ही इसमें नए और मॉडर्न फीचर भी आपको देखने को मिलेंगे साथ ही पुराने व्हील की जगह इसमें एलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया गया है।

WhatsApp Group Join Now

स्टाइलिश लुक

इस बाइक को इस तरह से पेश किया गया है कि, यह आने वाली नई पीढ़ी के को एक स्टाइलिश लुक प्रदान करने वाली है। इसके लॉन्च की तारीख के बारे में अभी तक कंपनी द्वारा ज्यादा नहीं बताया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस 2025 तक मार्केट में लाया जा सकता है।

Yamaha RX100 फीचर्स

इस बाइक में आपको कहीं दमदार फीचर्स भी देखने को मिलेंगे आप इसमें बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, , क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इसमें नए कलर ऑप्शन और इसकी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी भी आपको आकर्षक बना सकती हैं।

दमदार इंजन

Yamaha RX100 को पहले की तरह दमदार इंजन देखने को मिलेगा। लेकिन इसके इंजन CC में कुछ बदलाव किया जा सकता है। इसको 125cc के साथ पेश किया जाएगा जिससे कि आप लंबी यात्रा इस बाइक से आसानी से कर सकते हैं।

क्या हो सकती है कीमत

Yamaha RX100 की कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच होने वाली है। जो कि इसके फीचर्स और टेक्नोलॉजी के आधार पर देखे तो काफी किफायती है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment