Bajaj Pulsar: बजाज ने लॉन्च की नई मॉडल के साथ शानदार बाइक, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

आज के समय अगर सबसे ज्यादा किसी कंपनी की बाइक की बिक्री होती है तो वह बजाज कंपनी है। जिसकी हर साल शानदार बिक्री होती है। इसी के चलते बजाज कंपनी हर साल अपने नए मॉडल के साथ भारतीय बाजार और ग्लोबल मार्केट में अपनी नयी मॉडल के साथ बाइक को लॉन्च करती रहती है। आज के अपने इस आर्टिकल में हम आपको बजाज कंपनी की Bajaj Pulsar 125cc New Model के फीचर्स और कीमत की जानकारी देंगे। जिसे जानकार आप हैरान रह जाओगे।

Bajaj Pulsar 125cc New Model कम कीमत में घर लेकर आये बजाज की यह शानदार बाइक

अगर आप अपने लिए बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आपको हम बता दे की बाइक बनाने वाली कंपनी बजाज ने हाल ही में Bajaj Pulsar 125cc New Model लॉन्च की है, जिसको खरीदने के लिए मानो ग्राहको की लाइन लग गयी हो। क्यूंकि बजाज एकमात्र ऐसी बाइक निर्माता कंपनी है, जिसकी बाइक की बिक्री में हर साल इजाफा देखने को मिलता है और बजाज कंपनी की बाइक को हर कोई पसंद करता है। जिसके पीछे का मुख्य कारण इस कंपनी की बाइक की माईलेज और दमदार फीचर्स है।

WhatsApp Group Join Now
FeaturesHighlights
BikeBajaj Pulsar 125
Engine124.4 cc
Power11.8 PS
Torque10.8 Nm
PriceINR 80,416-94,138 (Ex-Showroom Price)
OilPetrol
Fuel Capacity11.5 L
Mileage51.46 kmpl
Kerb Weight142 kg
More FeaturesDisc Brakes, No, of Cylinder 1, Engine 4-Stroke, 2-Valve, Twin Spark BSVI, Compliant DTS-i Engine, LED Tail Light, etc.

Bajaj Pulsar 125cc के दमदार फीचर्स और माईलेज क्या है?

अगर बात करे बजाज कंपनी की Bajaj Pulsar 125cc New Model के दमदार फीचर्स की तो आपको इस दमदार बाइक में 124.4 सीसी का इंजन देखने को मिल जाता है। इसके अलावा आपको इस शानदार बाइक में 5 गियर बॉक्स देखने को मिल जाएंगे।

अगर बात करे बजाज कंपनी के Bajaj Pulsar 125cc New Model के माईलेज की तो यह शानदार बाइक 1 लीटर में लगभग 50 किलोमीटर का सफर तैय करती है। बजाज कंपनी की यह बाइक 4 वरिएंट के साथ 8 कलर में आती है, जिसकी कीमत भी अलग-अलग है।

Bajaj Pulsar 125cc New Model की किमत क्या है?

अगर बात करे बजाज कंपनी की Bajaj Pulsar 125cc New Model के कीमत की तो यह बाइक 4 वरिएंट में आती है। जिसकी पहली वरिएंट की एक्स-शरूम कीमत 82,712 रुपये है। जबकि दूसरे वरिएंट की एक्स-शरूम कीमत 84,834 रुपये है। इसके अलावा तीसरे वरिएंट की एक्स-शरूम कीमत 85,617 रुपये है और लास्ट चौथे वरिएंट की एक्स-शरूम कीमत 90,483 रुपये है।

1 thought on “Bajaj Pulsar: बजाज ने लॉन्च की नई मॉडल के साथ शानदार बाइक, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स”

Leave a Comment