रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 आ गयी अपने दो नए वरिएंट में, जाने फीचर्स और एक्स-शोरूम कीमत

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 एक ऐसी शानदार और दमदार मोटरसाइकिल है, जो हमेशा सब का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती रहती है। पिछले साल कंपनी ने अपने रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को नए अवतार के साथ अपडेट किया था और अब कंपनी अपने इस शानदार और दमदार मोटरसाइकिल के दो नए वरिएंट को लेकर आयी है। तो आइये जानते है रॉयल एनफील्ड कंपनी की नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के दोनों वरिएंट के फीचर्स और कीमत के बारे में

भारतीय सड़को दौड़ती दिखेगी रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के दो नए वरिएंट

अगर बार करे रॉयल एनफील्ड कंपनी की तो कंपनी अपने 350cc से लेकर 650cc की मोटरसाइकिल बनाने और बेचने के लिए सबसे ज्यादा चर्चा में रहती है और इस साल कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों और बुलेट लवर्स को एक खास तौहफा दिया है। जिसमें कंपनी ने अपने रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को दो नए वरिएंट पेश किया है। रॉयल एनफील्ड कंपनी ने रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को मिलिट्री सिल्वर ब्लैक कलर और मिलिट्री सिल्वर रेड कलर में पेश किया है।

WhatsApp Group Join Now

ये भी देखें: Bajaj Pulsar: बजाज ने लॉन्च की नई मॉडल के साथ शानदार बाइक, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में क्या है फीचर्स

नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के फीचर्स की बात करे तो आपको इस शानदार और धमाकेदार मोटरसाइकिल में 300 एमएम का फ्रंट डिस्क ब्रेक से लेकर टैंक और साइड में हैंड-पेंटेड सिल्वर पिनस्ट्राइप्स देखने को मिल जाएंगे। इसके अलावा कंपनी ने अपनी इस शानदार और धमाकेदार मोटरसाइकिल में सिंगल चैनल एबीएस के अलावा 349Cc का नया इंजन दिया है, जो 20.4 पीएस की मैक्सिमम पावर और 27 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के दोनों नए वरिएंट की कीमत क्या है?

नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के कीमत की बात करे तो रॉयल एनफील्ड कंपनी ने रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को मिलिट्री सिल्वर ब्लैक कलर और मिलिट्री सिल्वर रेड कलर में पेश किया है। जिसकी राजधानी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1,79,000 रुपये से शुरू हो जाती है। जबकि एनफील्ड बुलेट 350 स्टैंडर्ड मैरून और स्टैंडर्ड ब्लैक वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 1,97,436 रुपये के आसपास है और अगर टॉप मॉडल की बात करे तो एनफील्ड बुलेट 350 ब्लैक गोल्ड की एक्स शोरूम कीमत 2,15,801 रुपये है।

Leave a Comment