जल्द आ रही है Hero Harley Davidson की यह शानदार बाइक, जाने कब होंगी बुकिंग शुरू

अगर आप अपने लिए कोई शानदार और दमदार बाइक खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं। तो आज के अपने इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी दमदार बाइक के बारे में जानकारी देने वाले है, जो जल्द ही रोड में लोगों को देखने को मिलेगी और जो भी इस बाइक को अपनी आँखों से देख लेगा वो इस दमदार बाइक का दीवाना हो जाएगा। तो आइये जानते है इस शानदार और दमदार बाइक के बारे में, जो जल्द ही भारतीय रोड पर दौड़ती हुई दिखने वाली है।

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी जल्द ही उतारने जा रही है अपनी नई बाइक

बाइक बनाने वाली बहुत चर्चित हीरो मोटोकॉर्प कंपनी जल्द ही अपनी नई शानदार और दमदार बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है। हीरो मोटोकॉर्प कंपनी का कहना है कि उनको पूरी उम्मीद है की यह नई बाइक सभी नौजवानों के दिलों पर राज करेगी और सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करेगी।

WhatsApp Group Join Now

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की हम जिस नई बाइक के बारे में बात कर रहे है उस बाइक का नाम Hero Mavrick 440 है, जो 3 वरिएंट और 5 अलग-अलग कलर के साथ भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च होने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है की हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की नई Hero Mavrick 440 बाइक, जावा 350 से लेकर हार्ले-डेविडसन X440 और रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 एवं होंडा सीबी350 को टक्कर देगी।

Hero Mavrick 440 बाइक में क्या फीचर्स है?

अगर बात करे हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की Hero Mavrick 440 बाइक के बेहतरीन फीचर्स की तो कंपनी ने अपनी इस पावरफूल बाइक में स्टब्बी टेल सेक्शन और स्कूप-आउट सिंगल-पीस सीट मॉडल दिया हुआ है। इसके अलावा इस शानदार बाइक में डुअल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक दी गयी है। इसके साथ ही इस शानदार बाइक के मोटर को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है और इस बाइक में 43MM का टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक सस्पेंशन ऑप्शन दिया गया है।

Hero Mavrick 440 बाइक की कब से होंगी बुकिंग शुरू और क्या रहेगी कीमत ?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोटोकॉर्प कंपनी की Hero Mavrick 440 बाइक बुकिंग फरवरी से शुरु हो जायेगी। जबकि डिलीवरी अप्रैल के महीने से शुरू हो जायेगी। हालांकि कीमत को लेकर मोटोकॉर्प कंपनी ने किसी भी प्रकार की नोटिफिकेशन जारी नहीं किया है।

Leave a Comment