मात्र 29,999 में New Royal Enfield 350 को खरीद कर ले जाए अपने घर, कम्पनी दे रही सभी ग्राहकों को आकर्षक ऑफर

आज भारत में आपको कई बाइक देखने को मिल जाएगी और यह काफी आकर्षक स्पोर्टी लुक में भी नजर आती है, लेकिन इन सभी के बीच में युवाओं द्वारा एक बाइक को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस बाइक का नाम Royal Enfield है, यह आज भी इसके दमदार इंजन और इसके आकर्षक लुक की वजह से पहली पसंद बनी हुई है।

Royal Enfield 350 की खासियत

Royal Enfield 350 क्रूजर बाइक सेगमेंट की सबसे बेहतर बाइक में से एक मानी जाती है। वेसे तो Royal Enfield सेगमेंट की बाइक की कीमत नॉर्मल बाइक की तुलना में थोड़ी ज्यादा होती है, लेकिन इसके बावजूद इसके दमदार इंजन और इसके लुक की वजह से लोग इसे आज भी सबसे ज्यादा खरीदने के बारे में सोचते है।

WhatsApp Group Join Now

अगर हम Royal Enfield 350 के मार्केट प्राइस की बात करें तो, इस बाइक को शुरुआती कीमत 2,20,000 रुपए से शुरू होती है। लेकिन कई लोगों के लिए, एक साथ इतनी बड़ी राशि का भुगतान करना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में कंपनी द्वारा कई आकर्षक फाइनेंस प्लान्स भी उपलब्ध करवाए गए हैं, जिसकी मदद से आप इसे आसानी से अपने घर ला सकते हैं।

29,999 में खरीदे Royal Enfield 350

Royal Enfield 350 को खरीदने के लिए कई बैंक आपको 10% की वार्षिक ब्याज दर पर लोन उपलब्ध करा रही है, जिसके माध्यम से आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 29,999 की डाउन पेमेंट करनी होती है और ऐसा करने के बाद इस बाइक को आप 3 वर्ष की लोन अवधि में खरीद सकते है। इस दौरान आपको हर महीने मात्र 6,866 रूपए की मंथली EMI देना होती है।

दमदार इंजन और बेहतर माइलेज

Royal Enfield 350 मैं आपको 350cc का एक दमदार इंजन दिया गया है। इसके साथ ही 10 लीटर कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक भी शामिल है, वही कम्पनी द्वारा 32 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान किया जा रहा है।

Leave a Comment