Royal Enfield को टक्कर देने के लिए आ गयी, Jawa की क्रूजर बाइक “Jawa 42”, युवाओ के दिलो पर कर रही राज

इस समय भारतीय युवाओ द्वारा सबसे ज्यादा क्रूजर बाइक को पसंद किया जाता है। क्रूजर बाइक का अलग ही टशन युवाओं में देखने को मिल रहा है। इसके लिए सबसे ज्यादा लोग इसे खरीदने के बारे में भी सोचते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही क्रूजर बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो की, काफी कंफर्टेबल होने के साथ साथ यह रॉयल एनफील्ड जेसी बाइक को टक्कर देने में सक्षम है।

Jawa 42

हाल ही में Jawa ने अपनी नई बाइक Jawa 42 को लांच किया है। इसके नए एडिशन और इसके लुक को देखकर आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे। अगर आप सस्ती कीमत पर एक क्रूजर बाइक लेना चाहते हैं तो ,जावा 42 आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प साबित होने वाला है।

WhatsApp Group Join Now

इस समय Jawa कंपनी द्वारा लांच की गई Jawa 42 के चर्चे हर जगह आपको देखने को मिल जाएंगे, क्योंकि यह काफी खूबसूरत और मजबूत बाइक है। इस बाइक को कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है और अब यह युवाओं के बीच में काफी पसंदीदा बाइक बन चुकी है।

349.5 सीसी एयर कूल्ड इंजन

इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन मिलता है जो कि, आपको एक अलग ही राईडिंग का अनुभव प्रदान करता है। इसके अंदर 349.5 सीसी का एयर कूल्ड इंजन मिलता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। जावा 42 आम आदमी की क्रूजर बाइक जो की काफी अच्छा परफॉर्मेंस देने में सक्षम है। यह बाइक 30 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकती है।

फीचर्स और प्राइस

Jawa 42 के फीचर्स की बात क जाये तो, इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, मोबाइल कनेक्टिविटी,  सेल्फ स्टार्ट जेसे फीचर्स मिल रहे है, वही इसकी भारत में कीमत 2 लाख रुपए से शुरू होकर 2.5 लाख रुपए तक जाती है। इस कीमत में यह अपने सेगमेंट की बेस्ट क्रूजर बाइक है।

Leave a Comment