Hyundai आपनी इन बेहतरीन कारो पर देने जा रही साल के शुरुआत में 3 लाख रुपये तक का भारी डिस्काउंट, देखे

Hyundai : साल 2024 शुरू में अब कुछ ही दिन बाकी हैं, ऐसे में कई कार निर्माता कम्पनी 2024 के शुरुआत में अपनी कारो को बेचने के लिए आकर्षक डिस्काउंट के साथ कई डील्स ऑफर कर रहे है। जिसमें Hyundai मोटर्स ने अपनी चुनिंदा कारों पर डिस्काउंट ऑफर जारी कर दिया है जो 10 हजार से लेकर 3 लाख रुपये तक है।

Hyundai की इन गाडीयो पर मिल रहा डिस्काउंट

नीचे हमने आपको Hyundai के कुछ बेहतरीन कार मॉडल बताए हैं, जहां पर आपको इन कारों पर भारी डिस्काउंट कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now

Hyundai Aura : यह Hyundai सेगमेंट की पॉपुलर कार में से एक Hyundai Aura, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस कार को खरीदने पर कंपनी द्वारा 33000 तक का भारी डिस्काउंट दे रही है। इस hyundai aura को आप CNG वर्जन में भी ले सकते हैं। सभी वेरिएंट पर कम से कम 23000 रुपए तक का डिस्काउंट इस समय चल रहा है। इसका बेस मॉडल 6.44 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है, लेकिन आप इस ऑफर के चलते इसे सस्ते में खरीद सकते है।

Hyundai Kona EV : इस लिस्ट में Hyundai की इलेक्ट्रिक कार Kona EV भी शामिल है। कम्पनी द्वारा इस पर भी आपको कुल 3 लाख तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर्स आपको कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और स्पेशल डिस्काउंट के तहत प्रदान किये जा रहे है। जिसमें आपको ₹48 हजार तक का डिस्काउंट सीधे कार लेने पर प्रदान किया जाता है। उसके बाद आपको इस डिस्काउंट में ₹35000 तक की नगद छूट दी जा रही है। इस तरह से आपको इसमें कुल 3 लाख तक छुट प्रदान कि जाती है।

Kona EV में 39.2kWh का बैटरी पैक दिया गया है, जो 134bhp का पावर और 395Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक बार चार्ज हो जाने पर 452 किमी की रेंज प्रदान करने में सक्षम है ।

Hyundai i20 और i20 N-Line : Hyundai द्वारा अपनी कार Hyundai i20 की खरीदारी पर ₹50000 तक का ऑफर प्रदान किया जा रहा है। यदि आप Hyundai के पुराने फेसलिफ्ट मॉडल i20 DCT वेरिएंट को खरीदते हैं तो, इस पर ₹40000 तक की छूट दी जा रही है। वही Sportz MT पर 35000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। Hyundai i20 N-Line की क़ीमत 9.99 लाख है और हुंडई i20 की क़ीमत इस समय 6.99 लाख से शुरू है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment