SUV का बजट नहीं तो खरीदें यह बेहतरीन कार, स्पेस इतना कि SUV भी शर्मा जाए, कीमत मात्र ₹5.55 लाख

इस समय भारतीय बाजार में suv को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और इन्हें खरीदा भी जा रहा है। यह आज भारत में काफी ज्यादा पसंद की जाने वाली कारो में से एक है। इस लिस्ट में मिड साइज SUV की डिमांड काफी जोरों पर है, जिसमे टाटा की पंच, टाटा नेक्सॉन, मारुति की ब्रेजा और हुंडई की वेन्यू लोगो को काफी पसंद आ रही है।

SUV को तक्कर दे रही Wagon R

लेकिन इन सभी SUV को आज हर कोई नही खरीद पाता है, क्युकी इनकी प्राइस 8 से 10 लाख रूपए में शुरू होती है। लेकिन आपको चिंता करने की जरूरत नही है। आज हम आपको एक ऐसी गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि, इस SUV को भी टक्कर देते हुए नजर आ रही है। अगर आप भी SUV की टक्कर की गाडी लेना चाहते है, और आपका बजट कम है तो, आज हम आपको मारुति सुजुकी की wagon r के बारे में बताने जा रहे हैं जो की एक SUV से कम नहीं है।

WhatsApp Group Join Now

कंफर्ट स्पेस

Wagon R का परफॉर्मेंस, कंफर्ट स्पेस माइलेज और इसके फीचर से सभी कुछ आपको नेक्सन की एसयूवी की तरह ही देखने को मिल जाएंगे। यह अपने सेगमेंट की सबसे अधिक खरीदी गयी गाड़ियों में से एक मानी जा रही है। इसकी कीमत और उसकी परफॉर्मेंस की बात की जाए तो, यह आज देश में अधिक बिकने वाली कारों में से एक ही बीते नवंबर इसकी 16587 यूनिट से बेची गई है। वही फेस्टिवल सीजन अक्टूबर के समय में भी इसकी 22,080 यूनिट्स की बिक्री हुई है।

Wagon R कीमत

इस समय इसकी कीमत मात्र 5.54 लाख से शुरू होती है। वही इसके टॉप मॉडल की एक्स शो रूम कीमत 7.42 लाख है। माइलेज में मामले में यह गाड़ी पेट्रोल में 24.35 किमी दौड़ती है। इसके साथ ही इसमे आपको सीएनजी वेरियंट भी मिलता है, जो की 35 किमी तक का माइलेज आसानी से देता है।

Leave a Comment