Maruti की स्टाइलिश Ertiga MPV कार Tata को छोड़ देगी पीछे

Indian Market में बेहतर हैचबैक वाली SUV Car की मांग बहुत ज्यादा है। अगर आप भी Maruti Motors के फैन हैं, तो हम आपको बताना चाहेंगे, कि मारुति मोटर्स ने एक बार फिर बाजार में Maruti Ertiga MPV लॉन्च करने की घोषणा की है।

आजकल की Advanced Technology को देखते हुए SUV Car काफी अच्छी मानी जाती है, जिसमें एक से बढ़कर एक ब्रांडेड और दमदार Engine का इस्तेमाल किया जाता है। तो आइए अब इस लेख में Maruti Ertiga MPV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते है, जिससे आप इसके फीचर्स के बारे में जान पाएंगे।

WhatsApp Group Join Now

Maruti Ertiga MPV Car Features in Hindi

अगर इस गाड़ी के Features की बात करें, तो यह 7 सीटर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। जिसमें 1462 cc का दमदार 4 सिलेंडर वाला दमदार Petrol Engine देखने को मिलता है। अगर इसके Fuel Tank क्षमता की बात करें, तो यह 45 लीटर बताई जा रही है, जो सड़क पर 20.3 किमी के mileage के साथ तेज रफ्तार से दौड़ती हुई नजर आ सकती है।

Citroen C3 AirCross की कीमत हुई आधी, कंपनी दे रही है कार को 3 लाख रुपए में खरीदने का मौका

यह 101.64 NM की पावर प्रदान करने में सक्षम है,  इसके साथ ही यह 136 न्यूटन मीटर की Peak Generate करने की क्षमता रखता है। इसकी खास बात यह है, कि इसमें 209 लीटर की Wooden Space देखने को मिलती है।

Maruti Ertiga MPV Car Smart Features in Hindi

अगर Maruti Ertiga MPV Car के स्मार्ट फीचर्स की बात करें, तो इसमें रियर एसी वेंट्स, क्रूज़ कंट्रोल, लेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज, ऑटोमेटिक क्लाइमेट, हीटर, एसी, वैनिटी मिरर, कप होल्डर्स, , एक्सेसरी पावर आउटलेट शामिल है। ग्राहकों को आराम देने के लिए इसमें कई Top Quality Features दिए गए हैं।

Maruti Ertiga MPV Car Price in Hindi

Maruti Ertiga MPV Car की भारत में कीमत 8.69 लाख रुपये बताई जा रही है। इस कार के बेस्ट वेरिएंट की बात करें, तो इसकी On road Price 10,10,824 रुपये है और एक्स शोरूम कीमत 8,68,942 रुपये है। इसके टॉप मॉडल की बात करे, तो इसकी कीमत 13.03 लाख रुपये बताई जा रही है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment