Citroen C3 AirCross की कीमत हुई आधी, कंपनी दे रही है कार को 3 लाख रुपए में खरीदने का मौका

कंपनी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए  भारी डिस्काउंट के साथ भारतीय बाजार में टॉप मॉडल Features And Specification के साथ Citroen Car लॉन्च करने वाली है, जो मार्केट में आते ही एक बार फिर से तहलका मचा सकती है।

वर्तमान समय में इसकी X- Showroom Price 10 लाख रुपए बताई जाती है, वही टॉप मॉडल की कीमत 14 लाख रुपए तक पहुंच जाती है।

WhatsApp Group Join Now

फरवरी 2024 में कंपनी की ओर से इस कार पर Discount चल रहा है। जो Stock Exchange ऑफर के माध्यम से ग्राहकों तक इस जानकारी को प्रदान की जाती है। यदि डिस्काउंट की बात करें, तो आपको 1.90 लाख रुपए का डिस्काउंट दिया जा सकता है। 

Citroen C3 Aircross Discount Price in Hindi

Citroen ग्राहकों को खुश करने के लिए C3 Aircross पर बंपर Discount दे रही है। तो यदि आप भी बेहतर डिस्काउंट के साथ Citroen C3 Aircross को खरीदने का विचार बना रहे हैं, तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

Honda के शानदार लुक वाला स्कूटर के आगे Hero का बज जाएगा बैंड

New Citroen C3 को बढ़ावा देने के लिए 3.5 लाख रुपए का Discount दिया जा रहा है। जबकि April से December महीने के बीच 2023 में C5 AirCross की सिर्फ 55% यूनिट जो की अत्यधिक मात्रा में India में सेल की गई थी। 

Citroen C3 Aircross Features in Hindi

Citroen कार में एंड्रॉयड ऑटो, 7-इंच टीएफटी क्लस्टर, Remote AC Pre Conditioning, 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन के साथ एप्पल कारप्ले और USB Charger तीसरी पंक्ति में एसी वेंट्स इत्यादि Features दिए गए हैं।

WhatsApp Group Join Now

इसे 1.2 लीटर टर्बो Petrol Engine के साथ पेश किया जाता है। जो 109 बीएसपी की Power प्रोवाइड कराती है और साथ ही 190 लीटर मीटर की पिक Generate करने में सफल साबित होती है।

यह Manual Transmission Variant में देखने को मिलती है, यदि इसकी ताकत की बात करें, तो यह 6 स्पीड और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन GearBox के साथ Global Level पर देखने को मिलेगी। जिसमें एक से बढ़कर एक Smart Features का इस्तेमाल किया गया है।

जल्द आने वाला है ऑटोमैटिक वेरिएंट

यदि Citroen के शुरुआती कीमत की बात करें, तो इसकी कीमत 12.85 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है, कंपनी ने इस कार को दो वेरिएंट   Max और Plus ग्लोबल लेवल पर पेश किया है।

1 thought on “Citroen C3 AirCross की कीमत हुई आधी, कंपनी दे रही है कार को 3 लाख रुपए में खरीदने का मौका”

Leave a Comment