Ola S1 Pro जेनरेशन-2 में मचा सकता है तबाही, मिलेगा स्मार्टफोन से भी कम कीमत में 90Km तक का शानदार रेंज

Ola एक बार फिर से अपने New Generation के साथ मार्केट में एंट्री मार चुका है, जेनरेशन 2 में आपको 190 किलोमीटर की शानदार Range मिल सकती है,

जो सबसे Advanced Technology और New Quality के साथ प्रीमियम स्कूटर मार्केट में तैयार कर रहा है, जिसमें आपको कई सारे Features भी मिल सकते हैं। ओला के इस गाड़ी में आपको प्रीमियम क्वालिटी वाला कलर मिलेगा, जिसको देखकर आप खुश हो जाएंगे |

WhatsApp Group Join Now

जिसमें Old Model से लेकर के New Model तक की सभी टाइप की गाड़ियों को Advanced Technology का इस्तेमाल करके बनाया गया। तो चलिए अब विस्तार से जानते हैं, इसके सभी फीचर्स और कीमत की जानकारी के बारे में।

Ola S1 Pro Generation -2 Battery Power in Hindi

Ola S1 Pro Generation-2 में 4 किलो वाट के लिथियम पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा, जो 5000 वाट के पाॅवरफुल बीएलडीसी हाफ मोटर के साथ आता है, ऐसे में Full Charge होने में मात्र चार घंटे का समय लगता है और बहुत फास्ट चार्जिंग होती है। जो 11 किलोवाट का Power Generate करने में क्षमता है और यह 120 किलोमीटर प्रति घंटे के रफ्तार से चल सकती है। इसमें कमाल का Acceleration Power दिया जा सकता है, जो 190 किलोमीटर की रेंज देने की क्षमता रखती है।

Royal Enfield Classic 350 को खरीदे पॉकेट मनी के कीमत पर, साथ मिल रहा है ये खास फीचर्स

Ola S1 Pro Generation 2 Advanced Features in Hindi

Ola S1 Pro Generation-2 स्कूटर में Disk Break की सुविधा मिलती है, जिससे यह एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर हो जाता है, जिसमें एडवांस फीचर्स की बात करे, तो यह Electric Scooter एकदम प्रीमियम फीचर्स के साथ आपको बढ़िया Driving का अनुभव देगी।

इसमें 7 इंच की टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल जाता है और इसमें आप Mobile Phone Connectivity के साथ कनेक्ट कर सकते हैं, जिसमें आपको Reverse Gear पर भी चलने का मौका मिलता है।

WhatsApp Group Join Now

Ola S1 Pro Generation-2 Price in Hindi

Ola S1 Pro Generation-2 की कीमत एक लाख 72 हजार रुपए है, जिसे आप 35 हजार रुपए के डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं, जिसमें प्रत्येक महीने आपको 5 हजार रुपए की किस्त जमा करनी होगी और इस प्रकार से आप EMI पर इस स्कूटर को खरीद सकते हैं।

Leave a Comment