मारुती जिम्नी खरीदने का इससे अच्छा मौका कभी नही मिलेगा, सीधे मुहँ 1 लाख का छुट, 50 हजार का फ़्लैट डिस्काउंट

त्योहारों का सीजन चल ही रहा है। आप सभी जानते हैं ऐसे में बड़ी-बड़ी गाड़ियों वाली कंपनियों ने भारी डिस्काउंट ऑफर निकाल रखे हैं। इसी प्रक्रिया में मारुति सुजुकी ने अपनी ऑफ रोड SUV जैमिनी गाड़ी पर ₹100000 के डिस्काउंट के साथ मार्केट में ग्राहकों के लिए निकाला है। 

नेक्सा डीलर के द्वारा इस ऑफर को जैमिनी के जनता वेरिएंट पर ₹50000 का मकान में भी डिस्काउंट देने का ऑफर निकला है। इसके साथ 50000 का डिस्काउंट एक्सचेंज फ्लैट पर या फिर लॉयल्टी बोनस के रूप में भी डिस्काउंट मिल सकता है। आज ही जल्द ही आप इस गाड़ी को बुक कर सकते हैं क्योंकि यह सुनहरा मौका केवल इस महीने के आखिरी तक ही मिल पाएगा आपको यह ऑफर मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ही प्रकार के ट्रांसमिशन पर मिल जाएगा।

WhatsApp Group Join Now

मारुति जिम्नी का इंजन और अन्य फीचर्स

जिम्नी जेंटा  लाइनअप में एंट्री लेवल वेरिएंट मौजूद है। मैन्युअल ट्रांसमिशन के लिए एक्स शोरूम की कीमत 12 लाख 74000 निर्धारित की गई है। वहीं ऑटोमेटिक के लिए 13 लाख 94 हजार रुपए की कीमत निर्धारित की गई है। इस गाड़ी में जैमिनी अल्फा के समान ही डेढ़ लीटर पेट्रोल डीजल दिया जा रहा है।

Maruti Jimny Car
Maruti Jimny

 जीम्नी गाड़ी में ऑफ रोड गियर 4 WD गियर भी शामिल किया गया है। इस गाड़ी के फीचर्स की अगर बात की जाए तो स्टील के व्हील्स दिए गए हैं। जो कि इस गाड़ी को बहुत ही खास बनाते हैं 7 इंच की टच स्क्रीन के साथ वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, एयरबैग के साथ अन्य कई प्रकार के खास फीचर्स में दिए गए हैं।

Maruti Jimny माइलेज

गाड़ी के माइलेज की बात की जाए तो इस गाड़ी में ऑफ रोड माइलेज 1.5 लीटर पेट्रोल डीजल के साथ दिया जा रहा है। गाड़ी को मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों ही प्रकार से जोड़ा गया है।

 गाड़ी में फोर व्हील माइलेज बहुत ही शानदार है। मैन्युअल ट्रांसमिशन का माइलेज 16.94 kmpl और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का माइलेज 16.34 kmpl है। ब्रेजा की कॉपरेटिव में जिमी का माइलेज 3.21 kmpl और एट का माइलेज 3.41 kmpl है। ब्रेजा गाड़ी के अंदर भी यही इंजन दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment