New Year Offer: नए साल में Royal Enfield Hunter बाइक बिल्कुल कम कीमत में लायें अपने घर

New Year Offer: जैसे-जैसे साल का अंत नजदीक आ रहा है और नया साल आने में कुछ ही दिन बाकी है। वैसे-वैसे बाइक और स्कूटी बनानी वाली तमाम कंपनीयों ने नए साल में ग्राहकों को एक से बढ़कर एक ऑफर देने जा रही है। इसी बीच Royal Enfield कंपनी ने अपनी Royal Enfield Hunter 350 बाइक पर ग्राहकों को नए साल में बेहतरीन ऑफर देने जा रही है, जिसमें कंपनी नए साल में Royal Enfield Hunter 350 बाइक पर EMI पर छूट की सुविधा देने जा रही है। तो आइये जानते है इस शानदार बाइक के फीचर्स और EMI प्लान के बारे में

Royal Enfield Hunter 350 बाइक की ऑन-रोड कीमत क्या है?

अगर बात करे Royal Enfield कंपनी की Royal Enfield Hunter 350 बाइक की ऑन-रोड कीमत क्या है? तो आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस शानदार बाइक की ऑन-रोड शुरुवाती वरिएंट की कीमत 1,73,111 रुपये से शुरु हो जाती है। जबकि टॉप वरिएंट की कीमत 2,00,070 रुपये से शुरू हो जाती है। इसके अलावा बीच वाले वरिएंट की कीमत 1,94,626 रुपये से शुरु हो जाती है।

WhatsApp Group Join Now

Royal Enfield Hunter 350 बाइक की EMI प्लान क्या है?

अगर आप Royal Enfield कंपनी की Royal Enfield Hunter 350 बाइक को EMI पर अपने घर लाना चाहते है। तो इस शानदार बाइक को अपने घर लाने के लिए आपको 40,000 रुपये की डाउनपेमेंट देकर 3 साल की अवधि तक, हर महीने 5,029 रुपये पर 12% ब्याज देकर आप इस शानदार बाइक को अपने घर ला सकते है। हालंकी EMI प्लान की सुविधा आपे शहर और क्षेत्र के अनुसार अलग-अलग हो सकती है।

Royal Enfield Hunter 350 बाइक के फीचर्स और इंजन क्या है?

Royal Enfield Hunter 350 बाइक में आपको स्टैंड अलर्ट और वास्तविक समय जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स के अलावा स्पीडोमीटर, गियर पोजीशन, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर और सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर हर एक एनालॉग मीटर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है। इसके आलवा आपको इस शानदार बाइक में 349Cc सिंगल-सिलेंडर, एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन देखने को मिल जायेगा, जो 6,100 आरपीएम पर 20.2bhp की शक्ति और 4,000Rpm पर 27nm की पीक टॉर्क जनरेट करती है।

Leave a Comment