Hero मोटोकॉर्प रहा बड़ा ऑफर, साल के शुरुआत में Hero VIDA V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदे मात्र 14,590 रूपए में

भारत में Hero मोटोकॉर्प कंपनी काफी लंबे समय से काम करते हुए नजर आ रही है। इसके वाहनो ने लोगों को काफी आकर्षित भी किया है। अब हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प द्वारा अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में पेश किया है, जो की लोगो को काफी पसंद आ रहे है।

Hero VIDA  V1 Pro

Hero मोटोकॉर्प द्वारा अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero VIDA  V1 Pro लॉन्च किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसमें कई तरह के नए फीचर्स भी आपको देखने को मिल जाएंगे। साथ ही इसकी दमदार मोटर के साथ इसकी टिकाऊ बैटरी लोगों को काफी आकर्षित कर रही है।

WhatsApp Group Join Now

VIDA  V1 Pro पावरफुल बैटरी

इस स्कूटर के अंदर पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। इसके अंदर लिथियम आयन की बैटरी का इस्तेमाल हुआ है, जिसकी क्षमता 3.9KW है। इसे आप आसानी से चार्ज कर सकते हैं, इसके साथ ही यदि आप इसे एक बार चार्ज करते हैं तो, यह आपको 110 किलोमीटर तक का रेंज आसानी से प्रदान करने की क्षमता रखता है। इस बैटरी को चार्ज करने में ज्यादा समय भी नहीं लगता है। इस बैटरी को चार्ज करने में केवल आपको 65 मिनट का समय लगेगा।

Hero VIDA  V1 Pro डिजाइन

इसके साथ ही इस खास इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिजाइन की बात की जाए तो, कंपनी ने इसे फ्यूरिस्टिक डिजाइन डिजाइन के साथ लांच किया है जो कि, इस स्कूटर को अन्य स्कूटर की तुलना में काफी अलग बनाता है। इसके फ्रंट में शार्प एलइडी हैडलाइट्स, एलईडी टर्न इंडिकेटर देखने को मिल जाएगा। इसके साथ ही एयरोडायनेमिक बॉडी वर्क और शिफ्ट सीट के साथ एलॉय व्हील एरियर में एलईडी लाइट लगाई गयी है, जो की इस और भी बेहतर लुक देता है।

Hero VIDA  V1 Pro कीमत

इस स्कूटर की कीमत 1.5 लाख रुपए एक्स शोरूम रखी गई है, लेकिन इसके साथ कंपनी अलग-अलग तरह के EMI ऑफर्स भी प्रदान कर रही है। जिसमे आप 14590 रुपए जमा कर इसे अपने घर ला सकते है।

Maruti Suzuki eVXClick Here
Google NewsClick Here

Leave a Comment