Suzuki Access कर देंगी Activa और Jupiter का खेल खत्म

Suzuki Access : देश के टू व्हीलर मार्केट में स्कूटर की डिमांड बढ़ गई है, जिसको देखते हुए सुजुकी कंपनी ने अपनी पॉपुलर स्कूटर Access 125 के स्पेशल एडिशन (Suzuki Access 125 Special Edition) को मार्केट में लॉन्च किया है।

यदि आप सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन (Suzuki Access 125 Special Edition) को फाइनेंस प्लान के साथ खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें, की इस स्कूटर को खरीदने के लिए बैंक आपको 90,990 रुपये का लोन दे रही है।

WhatsApp Group Join Now

लॉन्च होने के साथ ही यह Suzuki Company की बेस्ट सेलिंग टू व्हीलर बन गई है। इस Scooter को काफी शानदार लुक में Design किया गया है और इसमें ज्यादा Mileage के साथ ही आधुनिक फीचर्स Offer किया गया है।

Suzuki Access Scooter Finance Plan in Hindi

इस स्कूटर को Suzuki Company ने 85,300 रुपये की X- Showroom कीमत पर बाजार में लिस्ट किया है। हालांकि स्कूटर की ऑन रोड कीमत 1,01,990 रुपये हो सकती है।

यदि आप इस स्कूटर को खरीदने का विचार बना रहे हैं,  लेकिन आपके पास स्कूटर को खरीदने के लिए बजट नहीं है, तो आप स्कूटर पर मिल रहे आकर्षक फाइनेंस प्लान का लाभ भी उठा सकते हैं। Finance Plan के तहत इस स्कूटर को 11 हजार रुपये की कीमत पर आप ले सकते हैं।

आपको 3 वर्ष यानी 36 महीनों की अवधि के लिए लोन मिलेगा और आपको हर महीने 2,923 रुपये EMI के रूप में बैंक में जमा करना होंगे। बैंक से लोन मिलने के बाद 11 हजार रुपये आपको Down Payment के रूप में देने होंगे, जिसके बाद आप इस स्कूटर को घर ले जा सकते है।

WhatsApp Group Join Now

Suzuki Access Scooter Engine Power

सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन में 1 लीटर पेट्रोल में 64 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है, जिसमें 124 सीसी का दमदार इंजन लगा हुआ है। जो 10 NM का पिक टॉर्क जनरेट करने के साथ 8.7 Ps का अधिकतम पावर देने की क्षमता रखता है।

स्कूटर का इंजन पावर काफी दमदार है और ऐसा बताया जा रहा है, कि यह एक्टिवा और जुपिटर जैसी स्कूटर को भी फेल कर देगी, इसीलिए इस स्कूटर की बिक्री होने की संभावना अधिक है।

Leave a Comment