Vitara Brezza अपडेटेड फीचर्स के साथ लांच होने वाली है, नए अवतार में सबको आएगा पसंद

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक SUV कार धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होते रहते हैं और Vitara Brezza तो काफी पुरानी गाड़ी है, जिसे भारत में लोग काफी पसंद भी करते हैं और पहले के समय में आईपीएल के दौरान भी इस गाड़ी को खिलाड़ियों को गिफ्ट दिया जाता था।

हालांकि Vitara Brezza की गाड़ी का मॉडल काफी पुराना हो गया था, जिसको देखते हुए कंपनी ने अब इसके मॉडल को नए वर्जन में लॉन्च किया है, जिससे यह पहले की अपेक्षा काफी बेहतर हो गया है। तो आइए अब इस लेख में Vitara Brezza गाड़ी के नए वर्जन के फीचर्स, प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now

New Vitara Brezza Car Features

Vitara Brezza का नया मॉडल आधुनिक फीचर्स के साथ लैस है, जिसमें 6 एयर बैग, 360 डिग्री कैमरा, डिजिटल कंट्रोल, पावर मिरर, क्रूज कंट्रोल सिस्टम, सनरूफ, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, हैलोजन लैंप, एलइडी लाइट लैंप्स जैसे दमदार फीचर्स मौजूद है।

Vitara Brezza के कार में 10.5 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले सिस्टम, अलार्म, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है जिसमें ऑटो मीटर और पावर मीटर का सिस्टम भी मौजूद है।

New Vitara Brezza Powerful Engine

Vitara Brezza कार में 1.5 लीटर का चार सिलेंडर  इंजन दिया गया है, 120 बीएचपी की पावर दे सकता है और 137 NM का टॉर्क जनरेट कर सकता है, जो 20 किलोमीटर प्रति घंटे की माइलेज दे सकता है, वही रेंज की बात करें, तो 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार दे सकता है।

हालांकि Vitara Brezza के मॉडल में कोई खास परिवर्तन नहीं किया गया है, इसका मॉडल पहले की तरह ही है, बस इसकी रेंज पहले की अपेक्षा बढ़ गई है, वहीं इसके लुक की बात करें, तो इसका लुक पहले से ही शानदार रहा है, इसीलिए कंपनी लुक में कोई परिवर्तन नहीं करने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

New Vitara Brezza Model Price

Vitara Brezza को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें ZXI तथा ZXI+ वेरिएंट शामिल है, जहां ZXI वेरिएंट की कीमत 11.5 लाख रुपए शोरूम के आधार पर है, वहीं ZXI+ वेरिएंट की कीमत 12.48 लाख रुपए एक्स शोरूम के आधार पर है।

Leave a Comment