ताइवानी टेक्नोलॉजी कम्पनी ने लांच की Ola को टक्कर देने के लिए नई Electric Scooter, जबरदस्त लुक के साथ मिलेगी ज्यादा रेंज

इस समय बाजार में कई तरह की नई-नई Electric Scooter आपको देखने को मिल जाएगी, इसी कड़ी में में अब देश में एक और ताइबानी टेक्नोलॉजी फर्म को Gogoro ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किया है और यह जल्दी यह भारत में भी एंट्री करने वाला है, इसका नाम Gogoro क्रॉसओवर रखा गया है।

Gogoro Crossover का नया स्कूटर

कंपनी की तरफ से एक और खास बात बताई गई है कि, इस पहली Electric Scooter के साथ बैटरी स्वीपिंग स्टेशनों को भी अनिवल किया गया है, जिसके बाद इसे देश भर में धीरे-धीरे कंपनी लांच करने की योजना बना रही है। सबसे पहले कंपनी इस क्रॉसओवर और बैटरी स्वैपिंग नेटवर्क को साल के अंदर तक दिल्ली और गोवा में उपलब्ध कराएगी, उसके बाद इसे अन्य शहरों में विस्तार करने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

Gogoro Crossover इलेक्ट्रिक स्कूटर की SUV के नाम से पुकारा जा रहा है। यह सबसे पहले B2B सेगमेंट में आएगी। जिससे आपको लास्ट मेल सर्विस का फायदा मिल जाएगा लेकिन अभी तक कंपनी ने इसकी प्राइस के बारे में खुलासा नहीं किया गया है, जल्द ही इसके बारे में बता दिया जाएगा।

मॉड्यूलर स्टील फ्रेम

Gogoro Crossover इलेक्ट्रिक स्कूटर के निर्माण मेंमॉड्यूलर स्टील फ्रेम का उपयोग किया जा रहा है जो की, काफी मजबूत है और उपयोगितावादी डिजाइन के साथ आने वाला है। इसमें आपको कई नए फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे।

7।5 किलो वाट का बैटरी विकल्प

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 6।4 किलोवाट और 7.5 किलो वाट का बैटरी विकल्प भी देखने को मिलता ,है इसके साथ कंपनी 5 किलो वाट का मोटर उपलब्ध कराती है जो, इसे ज्यादा पावर और क्षमता देने में मदद करता है। इसके रेंज और स्पीड की बात करें तो, इसकी रेंज 111 किलोमीटर और टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटे से भी ज्यादा रहने वाली है जो की, OLA को भी टक्कर देते हुए नजर आयेगी।

Leave a Comment