2024 में एक बार फिर वापसी करने जा रही यह लग्जरी सेडान कार, नए फीचर्स है होश उड़ा देने वाले

2024 Hyundai Sonata इस समय लोगों द्वारा हाई क्लास लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाली लग्जरी कार सिडान को काफी पसंद किया जाता है। इसी सेगमेंट में अब Hyundai अपनी जबरदस्त सेडान Sonata को लाँच करने की तैयारी कर रहे है।

Hyundai Sonata

नयी सेडान Sonata में आपको कई तरह के नए बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। आपको बता दे कि, सेडान Sonata को 2024 में लांच होने की तैयारी है और कम्पनी द्वारा इसकी कीमतों का भी ऐलान कर दिया गया है। सेडान Sonata को पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। साथ ही अब इसे भारत में लॉन्च करने की तैयारी है। बताया जा रहा है कि, अक्टूबर 2024 तक इस भारत में भी आने की संभावनाएं देखी जा रही है।

WhatsApp Group Join Now

हाइब्रिड और टर्बो इंजन का उपयोग

इसमें आपको काफी हाई स्पीड और मजबूत इंजन देखने को मिल सकता हैं। सेडान Sonata में आपको 2।5 लीटर का इंजन मिलेगा इसमें 4 सिलेंडर हाई पावर इंजन दिया जा रहा है, यह जानदार इंजन 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ऑफर किया जाएगा। यह इंजन हाइब्रिड और टर्बो दोनों ऑप्शन के साथ आएगा।

Hyundai Sonata के जबरदस्त फीचर्स

न्यू Hyundai Sonata में आपको ऑल व्हील ड्राइव के साथ होंगे जिसमें सड़क पर हाई पावर के लिए चारों पहियों पर एक सामान पावर जनरेट होगा। इसका स्लीक N Line ट्रिम भी ऑफर किया जा सकता है, जिसमें पहले से स्लीक लाइटिंग और स्पोर्टी फ्रंट लुक होगा। इसके साथ ही आपको इसमे बीम असिस्ट और क्रूज कंट्रोल का फीचर मिलेगा। यह कार डुअल ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डुअल LED प्रोजेक्टर हेडलाइट और 12.3 इंच के डिस्प्ले ऑडियो के साथ आने वाली है।

Hyundai Sonata कीमत

भारतीय रुपयों के आनुसार यह कार 24.18 लाख रुपये तक हो सकती है। फिलहाल कंपनी ने इसके बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है।

Leave a Comment