इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में दि दस्तक, देगी 86km की रेंज और कीमत मात्र ₹60,000, देखे इसके अन्य फीचर्स

भारत में इस समय कई वाहन निर्माता कंपनी अपने वाहनों को इलेक्ट्रिक बाजार में उतारते हुए देखी जा सकती है। इस समय कई कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहन बना कर कम कीमत के साथ अच्छी रेंज प्रदान करने के लिए एक दूसरे से टक्कर लेते हुए नजर आ रही है।

साल 2023 की बात की जाए तो कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर भी इस साल लॉन्च हुए हैं। वहीं इस साल के अंत तक और भी कई स्कूटर आने वाले हैं, ऐसे में एक और कंपनी अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर ला रही है, जिसका डिजाइन और फीचर्स काफी कमाल के नजर आ रहे हैं। साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम है।

WhatsApp Group Join Now

Super Eco SE 2

आज हम बात करने वाले हैं Super Eco SE 2 की, कंपनी द्वारा अपना यह बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में लॉन्च किया जा रहा है, जिसमें 1000 वाट के पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर मिलने वाली है जो की काफी ज्यादा स्कूटर को मजबूती प्रदान करेगी। इसमें कंपनी की ओर से लिथियम आयन की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जिसमें यह आपको 86 किलोमीटर तक की रेंज आसानी से मिल जाएगी।

Super Eco कीमत

इसकी कीमत की बात की जाए तो अन्य कंपनियों की तुलना में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी कम है जो की, 86 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान कर रही है। रेंज के मामले में यह काफी ज्यादा है, वही कीमत में काफी कम है। इस स्कूटर को बाजार में ₹60,000 की एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च करने की तैयारी कंपनी द्वारा की जा रही है।

लेटेस्ट कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम

Super Eco SE 2 में आपको कोई तरह के नए फीचर्स भी देखने को मिले जाएंगे। इसके ब्रेकिंग सिस्टम में आपको डुएल डिस्क ब्रेक दिया जा रहा है, जो कांबी ब्रेकिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है। यह स्कूटर लोगों को कितना पसंद आता है, यह तो अब आने वाले समय में ही पता चलेगा, लेकिन इसे काफी कम कीमत में बेहतर स्कूटर बताया जा रहा है।

Leave a Comment