TVS Jupiter अब मिलने जा रहा है और भी ज्यादा माइलेज के साथ, सिर्फ 20 हजार रूपए में

इस समय भारतीय मार्केट में जिस तरह से बाइक की डिमांड बढ़ते हुए देखी जा रही है, उसी तरह से से स्कूटर की मांग भी काफी बढ़ते हुए नजर आ रही है। इस समय होंडा एक्टिवा, हीरो स्प्लेंडर और TVS Jupiterस्कूटर की मांग इस समय काफी ज्यादा बड़ी हुई है।

TVS Jupite बेस्ट ऑफर

इस समय अगर आप टॉप फाइव स्कूटर की सेल्स रिपोर्ट देखेंगे तो, कई मामलो में यह बाइक से भी ज्यादा अच्छी रही है। स्कूटर के मामले में देखा जाए तो TVS Jupiter कई मामलों में सबसे बेहतर बताई जाती है। साथ ही इसे एक्टिवा से भी बेहतर माना जाता है। इसमें आपको ज्यादा पावर और माइलेज भी देखने को मिलता है, साथ ही इसका पावरफुल इंजन लोगों को काफी आकर्षित करता है।

WhatsApp Group Join Now

TVS Jupiter के फीचर्स

TVS Jupiter 125cc इंजन के साथ मिल रहा है और यह काफी अच्छा परफॉर्मेंस भी देने में सक्षम है। वहीं यदि हम इसकी प्राइस की बात करे तो, इसकी प्राइस एक्स शोरूम पर 95800 रुपए तक जाती है। वहीं इसके फीचर्स की बात करें तो, इसमें आपको कई तरह के नए फीचर्स भी देखने को मिलते हैं, जैसे की में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, यूएसबी चार्जिंग जैसी सुविधाएं मिल जाती है। वही इसके माइलेज की बात करे तो 50 से 62 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज यह प्रदान करता है।

TVS Jupiter पर बेस्ट ऑफर

यदि आप टीवीएस जूपिटर को खरीदना चाह रहे हैं और आपका बजट इतना ज्यादा नहीं है तो आप इसे OLX पर भी आसानी से खरीद सकते हैं। आपको बता दे कि, यहां पर 2014 मॉडल की कीमत मात्र ₹30000 रखी गई है। यह ब्लैक कलर की स्कूटर दिखने में काफी खूबसूरत है और इसके परफॉर्मेंस भी काफी ज्यादा अच्छी है।

25000 में खरीदे

TVS Jupiter को droom वेबसाइट पर भी आपको पुरानी TVS Jupiter काफी सस्ती कीमत पर मिल जाएगी। यहां पर आपको ₹25000 में काफी बेहतर स्कूटर मिल रहा है।

वही BikeDekho पर 2016 मॉडल टीवीएस जूपिटर को ₹40000 में बेचा जा रहा है। यह 35000 किलोमीटर चल चुकी है। जिसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है। आप चाहे तो यहा इसे फाइनेंस प्लान के माध्यम से भी खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment