Bajaj Chetak Electric Scooter के फीचर्स देख उड़ जायेगे आपके होश, एक बार फुल चार्ज करने पर मिल रही 113 किमी की रेंज

इस समय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में आपको कई नयी गाड़ियां देखने को मिल जाएगी। इसी लिस्ट में अब Bajaj Chetak का नाम भी जुड़ चुका है। जिस तरह से बजाज चेतक के स्कूटर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। उसी तरह से अब इन्होंने अपनी नया इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में भी अपनी स्कूटर को लांच किया है। इस सेगमेंट में मौजूदा इलेक्ट्रिक स्कूटर की लंबी रेंज आपको इसमें देखने को मिल जाएगी।

Bajaj Chetak Electric Scooter

अगर आप भी Bajaj Chetak के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो, आज हम आपको इसकी कीमत इसके फीचर्स और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताने जा रहे है।

WhatsApp Group Join Now

Bajaj Chetak में आपको शक्तिशाली पावर बैटरी मिलती है। इसकी बैटरी 2.9 किलो वाट की रहती है जो 5.3bhp 20nm का पावर देने में सक्षम है। जिसको आप 4 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसके साथ ही बैटरी पैक में आपको 3 साल या फिर 50000 किलोमीटर की वारंटी भी प्रदान की जा रही है।

टॉप स्पीड

Bajaj Chetak Electric Scooter की टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद, 113 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। जिसके साथ आप 63 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देख सकते हैं।

Bajaj Chetak फीचर्स

यह स्कूटर Bajaj कम्पनी का पहला Electric Scooter है और यह अपनी आकर्षक स्टाइल के लिए जाना जाता है। इसमें आपको नया फैंसी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी लाइट्स, टेल लेम्प, आकर्षक USB फीचर्स और यहां तक कि एक रिवर्स गियर भी देखने को मिलेगा।  

Bajaj Chetak Electric Scooter कीमत

Bajaj Chetak Electric Scooter की कीमत इस समय भारतीय बाजार में 1.15 लाख रुपए से शुरू होती है। यह इस सेगमेंट में अन्य गाडियों की तुलना में आपको थोड़ी ज्यादा लग सकती है, लेकिन लेकिन यह एक मजबूत और काफी बेहतर रेंज देने वाली स्कूटर में से एक मानी जा रही है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment