बाजार में खलबली मचाने के लिए Bajaj Chetak आ रहा है, अब नए अवतार में, सबको देगा टक्कर

बजाज कंपनी इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल के सेक्टर में अपना पहचान स्थापित कर चुकी है और अब जल्द ही बजाज कंपनी अपनी सीएनजी स्कूटर को लॉन्च करने वाली है, आपको बता दे, कि अभी हाल में ही बजाज चेतक का इलेक्ट्रिक अवतार लॉन्च किया गया था और इतने कम समय में ही अब सीएनजी अवतार भी लॉन्च होने वाला है।

आपको बता दे, कि अब तक बाजार में एक भी सीएनजी स्कूटर नहीं है, ऐसे में Bajaj Chetak सीएनजी स्कूटर बाजार में आते ही तहलका मचा सकता है और बजाज कंपनी के लिए भी यह एक बड़ी उपलब्धि हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now

बजाज कंपनी ने सीएनजी स्कूटर को लॉन्च करने के लिए खास प्लान तैयार किया है, जिसमें इस स्कूटर को बेचने के लिए कुछ खास कस्टमर को टारगेट किया जाएगा, जिससे स्कूटर की अधिक बिक्री की जा सके, क्योंकि भारत में अभी तक ज्यादातर जगहों पर सीएनजी प्लांट नहीं है, इसलिए इसे बेचने के लिए कंपनी उस जगह पर प्रोडक्शन पहले करेगी, जहां पर अधिक संख्या में सीएनजी प्लांट लगाया गया है।

हालांकि इलेक्ट्रिक बजाज चेतक के डिजाइन में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है, जिस तरह से बजाज चेतक का इलेक्ट्रिक वजन था, इसी तरह से इसे भी लॉन्च किया जाएगा।

Bajaj Chetak CNG Scooter Engine Power

Bajaj Chetak CNG Scooter 110 सीसी इंजन के साथ आ सकती है, जो इस स्कूटर के हिसाब से एक बेहतर इंजन हो सकता है और कंपनी भी इसमें बेहतर इंजन देने के लिए काफी तेजी से तैयारी कर रही है, जिससे जल्द से जल्द इसे मार्केट में उतारा जा सके।

Bajaj Chetak CNG Scooter Mileage

बजाज चेतक सीएनजी स्कूटर में आपको 60 kmpl का माइलेज मिल सकता है, जो जबरदस्त माइलेज है, वहीं स्कूटर के ब्रेक की बात करें, तो इसमें डिस्क ब्रेक के साथ ड्रम ब्रेक भी दिया जा सकता है, जिससे दुर्घटनाग्रस्त स्थलों पर सहायता मिलेगी

WhatsApp Group Join Now

Bajaj Chetak CNG Scooter Price

बजाज चेतक सीएनजी स्कूटर की कीमत 86 हजार रुपए हो सकती है, हालांकि अभी यह एक अनुमानित कीमत है, वहीं इस स्कूटर को साल 2024 के अंतिम महीने में अथवा साल 2025 के पहले महीने में लॉन्च किया जा सकता है, जिसे आप भारत के शोरूम से आसानी से खरीद पाएंगे।

2 thoughts on “बाजार में खलबली मचाने के लिए Bajaj Chetak आ रहा है, अब नए अवतार में, सबको देगा टक्कर”

Leave a Comment