Electric Bike: हीरो कंपनी ला रही है बाजार में अपनी HF Delux को इलेक्ट्रिक अवतार में, फीचर्स पहले से ज्यादा

आज के समय हर दूसरा व्यक्ति पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों की वजह से अक्सर परेशान रहता है। जिसके लिए लंबी दूरी का सफर तैय करने के लिए उसका ध्यान इलेक्ट्रिक बाइक या फिर इलेक्ट्रिक कार खरीदने की तरफ जाता है। ताकि देश में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से छुटकारा पाया जा सके। आज हम आपको एक ऐसी बेहतरीन और धमाकेदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं। जिसके दमदार फीचर्स और कीमत सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। तो आइये जानते है हीरो कंपनी की नई HF Delux इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में

मात्र 35,000 रुपये की कीमत में घर लेकर आये इस शानदार और दमदार इलेक्ट्रिक बाइक को

जैसे कि हम देख रहे हैं कि आज के समय ज्यादातर बाइक और कार बनाने वाली मोटर्स कंपनियां अपनी कार और बाइक को इलेक्ट्रिक मॉडल में भारतीय बाजार में पेश कर रही है। ताकि देश में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से छुटकारा पाया जा सके और ग्राहकों को कम कीमत पर बेहतरीन माईलेज के साथ इलेक्ट्रिकल बाइक या फिर कार मिल सके। इसी को देखते हुए जानी मानी मोटर्स कंपनी हीरो, अपनी HF Delux को इलेक्ट्रिकल रूप में पेश करने की तैयारी में है। जिसके फीचर्स और कीमत सुनकर हर कोई हैरान है।

WhatsApp Group Join Now

Hero HF Delux Electric Bike के दमदार फीचर्स क्या है?

अगर बात करे हीरो कंपनी की Hero HF Delux Electric Bike के दमदार फीचर्स की तो आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक में डिजिटल मीटर से लेकर नेवीगेशन, आगे वाले पहिए में डिस्क ब्रेक और पीछे वाले पहिए में ड्रम ब्रेक, चार्जिंग यूएसबी पोर्ट, ऑडोमीटर, फास्ट चार्जिंग, ट्रिप मीटर, एलइडी लाइट और स्पीडोमीटर इत्यादि जैसी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

ये भी देखें: सिंगल चार्ज पर दौड़ेगी 150 किलोमीटर, कीमत में हुई कटौती, 5 साल की वारंटी भी, इतनी घटी कीमत

जो इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक में चार चाँद लगा देते है। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 3.5 KWH का लिथियम आयन बैटरी पैक मिल जाता है साथ ही इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक में आपको बीएलडीसी मोटर भी मिल जाता है।

Hero HF Delux Electric Bike की कीमत और रेंज क्या है?

अगर बात करे हीरो कंपनी की Hero HF Delux Electric Bike की कीमत और रेंज की तो इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 35,000 रुपये से शुरू हो जाती है। अगर बात करे इस इलेक्ट्रिकल बाइक के रेंज की तो यह इलेक्ट्रिक बाइक एक बार में फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर से लेकर 200 किलोमीटर का सफर तैय कर लेती है। हालंकी यह सब जानकारी हम खुद अपनी तरफ से आपको दे रहे है। जबकि हीरो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर अभी इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत और लॉन्चिंग डेट को लेकर नोटिफिकेशन जारी नहीं हुई है।

WhatsApp Group Join Now

2 thoughts on “Electric Bike: हीरो कंपनी ला रही है बाजार में अपनी HF Delux को इलेक्ट्रिक अवतार में, फीचर्स पहले से ज्यादा”

Leave a Comment