साल के शुरुआत में Royal Enfield लांच करने जा रहा अपनी नई Shotgun 650, डिलीवरी होगी जल्दी शुरू

Royal Enfield ने अपने कई नए-नए मॉडल को अब तक लांच किया है जो कि, लोगों को काफी पसंद आए हैं। हाल ही में इस कंपनी द्वारा अपना नया मॉडल हिमालय लॉन्च किया गया था, जिसने अच्छी खासी प्रसिद्धि पाई है।

Royal Enfield Shotgun 650

इसी के साथ अब रॉयल एनफील्ड अपनी नई Royal Enfield Shotgun 650 को भी लॉन्च करने की तैयारी कर चुका है। इसकी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को देखकर युवा इसे भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। साथ ही यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि, इस इसी महीने के अंत तक इसे लॉन्च करें दिया जाएगा। शादी इसकी डिलीवरी भी नए साल तक शुरू होने की संभावना देखी गई है।

WhatsApp Group Join Now

Shotgun 650 की खासियत

इस Royal Enfield Shotgun 650 की खासियत यह है की, शुरुआत में मार्केट में केवल इसके 25 यूनिट को ही लॉन्च किया जाएगा। यानीकी सबसे पहले यह सिर्फ 25 लोगों को ही दी जाएगी। उसके बाद इस मॉडल को अन्य लोगों को देने के बारे में विचार किया जाना है। साथ ही इस शानदार मॉडल को इसके चमचमाती ब्लैक कलर की वजह से भी इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Shotgun 650 कीमत

Royal Enfield Shotgun 650 की कीमत की बात की जाए तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 4।25 लाख रुपए रखी गई है, जो इस सेगमेंट में देखा जाये तो काफी कम है। इससे यह बाइक बहुत सारे ग्राहकों के लिए दिलचस्प भी बनते हुए नजर आ रही है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Royal Enfield Shotgun 650 में आपको 648 cc का इंजन दिया जा रहा है। होने से यह एक प्रबल और शक्तिशाली राइड प्रदान करता है। साथ ही, सिक्स स्पीड गियर बॉक्स और क्रैक पैरेलल ट्विन इंजन की सुविधा दी जा रही हैं।

1 thought on “साल के शुरुआत में Royal Enfield लांच करने जा रहा अपनी नई Shotgun 650, डिलीवरी होगी जल्दी शुरू”

Leave a Comment