यह धाकड़ Electric Scooter आपको देगा 170KM की रेंज, इसके साथ आ रहे कई नये फीचर्स, देखे इसका प्राइस  

इस समय Electric व्हीकल का मार्केट तेजी से भारत में बढ़ते हुए नजर आ रहा है। इसके कारण सभी इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनियां अपने-अपने नए स्कूटर को लॉन्च करते हुए नजर आ रही है। इसी बीच Gogoro 2 को मार्केट में लाने की तैयारी कर रही है। Gogoro कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कई शानदार फीचर्स के साथ आ रहा है। इसके साथ ही इसमें आपको लंबी राइडिंग रेंज भी मिलने वाली है।

Gogoro 2 series इलेक्ट्रिक स्कूटर

Gogoro 2 series के स्कूटर को इस समय मार्किट में लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन जल्द ही यह मार्केट में लांच होने वाला है। कंपनी द्वारा बताया जा रहा है कि, इस स्कूटर की रेंज भी काफी अच्छी है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज होने पर 170 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने वाला है।

WhatsApp Group Join Now

Gogoro 2 series swapable बैटरी

कंपनी द्वारा इसकी रेंज काफी ज्यादा बताई जा रही है। इसी वजह से इसमें अच्छी बैटरी का भी उपयोग किया जाने वाला है। इसके अंदर swapable बैटरी लगाई जाएगी, जिससे चार्जर की मदद से चार्ज भी कर सकता हैं, Gogoro  इसके लिए के चार्जिंग नेटवर्क पर बैटरी स्वयं भी चेंज कर सकते हैं।

स्कूटर में आपको कई नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे, जिसमें कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी शामिल है। इसमें फोन को चार्ज करने के लिए इसमें एक USB चार्जिंग पोर्ट भी दिया जाएगा। इसके अलावा अगर आप बात करें स्कूटर कैसे सर्विस की तो आपको एलईडी हैंड लैंप, एलइडी टेल लाइट जैसे फीचर देखने को मिलेंगे।

Gogoro 2 series प्राइस

अभी तक कंपनी द्वारा इस स्कूटर को मार्केट में लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि, इस 1.5 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है। यह स्कूटर 2024 में आने वाला है।

1 thought on “यह धाकड़ Electric Scooter आपको देगा 170KM की रेंज, इसके साथ आ रहे कई नये फीचर्स, देखे इसका प्राइस  ”

Leave a Comment