38 साल बाद फिर से आ रही है Yamaha RX100 फीचर्स और माईलेज नें सबको बनाया दीवाना

अगर आप बाइक चलाने के शौकीन है, तो आपको यामाहा कंपनी की Yamaha RX100 तो याद होंगी, जो 80 के दशक में एक समय इतनी पॉपुलर बाइक में से एक हुआ करती थी। जिसने 80 के दशक में सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया हुआ था। लेकिन इस शानदार बाइक की अधिक डिमांड होने की वजह से इसकी प्रोडक्शन को कंपनी ने बंद कर दिया था। हालांकि ग्राहकों की बढ़ती डिमांड की वजह से अब फिर से कंपनी Yamaha RX100 को दोबारा से नए फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है। तो आइये जानते है यामाहा कंपनी की Yamaha RX100 बाइक कब होंगी भारतीय बाजार में लॉन्च और क्या रहेगी इस शानदार बाइक की कीमत और फीचर्स।

जल्द सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी यामाहा कंपनी Yamaha RX100

बाइक लवर्स के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने से आ रही है। जिसके चलते यामाहा कंपनी अपनी Yamaha RX100 को फिर से भारतीय बाजार में नए अवतार के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि यामाहा कंपनी की तरफ से इस शानदार बाइक को साल 1985 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, जिसने ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित किया था।

WhatsApp Group Join Now

हालांकि कंपनी अपनी इस शानदार बाइक को भारतीय बाजार में फिर से लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि लॉन्च करने की पुष्टि फिलहाल अभी कंपनी की तरफ से जारी नहीं की गई है।

New Yamaha RX100 के फीचर्स तथा इंजन

अगर यामाहा कंपनी के New Yamaha RX100 के फीचर्स तथा इंजन के बारे में बात करे, तो इस बेहतरीन बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लेकर यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और नेवीगेशन तथा सर्विस इंडिकेटर इत्यादि फीचर्स के साथ मिल सकती है।

इसके अलावा इस शानदार बाइक में आपको फ्रंट में डिस्क और पीछे की तरफ टेंपरेचर की सुविधा भी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा इस बाइक में 200 से 250Cc का इंजन दिया जा सकता है।

New Yamaha RX100 की नयी कीमत क्या होंगी?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगर कंपनी अपनी इस शानदार बाइक को भारतीय बाजार में 200Cc के साथ नए अवतार के साथ उतारती है। तो इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत भारतीय बाजार में 1.5 लाख रुपये से लेकर 2 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Best Electric ScooterClick Here
Google NewsClick Here

Leave a Comment